scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Kia Carens 2024: किआ इंडिया ने लॉन्च की 6-सीटर रिफ्रेश्ड 2024 कैरेंस, जानें कीमत, वेरिएंट, फीचर्स और नए अपडेट की पूरी डिटेल

Refreshed 6 seater 2024 Kia Carens को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन का विकल्प दिया है, जिनकी कीमत अलग अलग रखी गई है।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | Updated: April 02, 2024 15:33 IST
kia carens 2024  किआ इंडिया ने लॉन्च की 6 सीटर रिफ्रेश्ड 2024 कैरेंस  जानें कीमत  वेरिएंट  फीचर्स और नए अपडेट की पूरी डिटेल
Refreshed 6 seater 2024 Kia Carens को फीचर्स में अपडेट करने के अलावा कंपनी ने एक नए कलर का ऑप्शन भी दिया है।
Advertisement

Refreshed 6 seater 2024 Carens:किआ मोटर्स ने भारत में U2 1.5 VGT इंजन वेरिएंट में नए 6-स्पीड 1.5 डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 2024 रिफ्रेश कैरेंस को लॉन्च कर दिया है। यह नया कॉम्बिनेशन ट्रिम लाइनअप को प्रभावशाली 30 विकल्पों तक एक्सटेंड करता है, जिससे ट्रिम्स की वाइड रेंज की पेशकश में सेगमेंट लीडर के रूप में कैरेंस की स्थिति मजबूत हो गई है।

किआ ने एक एडवांस एक्स-लाइन मॉडल भी पेश किया है, जिसमें डैशकैम, वॉयस कमांड के साथ सभी विंडो ऑटो अप और डाउन और एक्सटेंडेड 7-सीटिंग विकल्पों जैसी प्रीमियम फीचर्स को इंटीग्रेट करके इसकी यूनीकनेस को बढ़ाया गया है। किआ ने कैरेंस एक्स-लाइन को अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया था, जिसे अब एक बड़ा अपडेट दिया गया है।

Advertisement

Kia Carens 2024: कीमत क्या है ?

रिफ्रेश किआ कैरेंस 2024 पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगी, जिसमें पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 12,11,900 रुपये और 1.5 डीजल एमटी वेरिएंट की कीमत 12,66,900 रुपये है। (यह दोनों कीमत एक्स शोरूम) हैं।

Kia Carens 2024: किस वेरिएंट में क्या मिलेंगे फीचर्स

नए ट्रिम्स की शुरुआत के साथ, 7DCT और 6AT में प्रेस्टीज +(O) वेरिएंट एलईडी मैप लैंप और रूम लैंप, सनरूफ' को प्रदर्शित करता है। इसके अतिरिक्त, प्रेस्टीज (ओ) वैरिएंट 6 या 7 बैठने की क्षमता, एक लेदरेट-लिपटे गियर नॉब, पुश-बटन स्टार्ट के साथ एक स्मार्ट की, एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैंप, एलईडी डीआरएल और पोजिशनिंग लैंप का विकल्प प्रदान करता है।

इसके अलावा, प्रीमियम (ओ) ट्रिम कीलेस एंट्री, 8डी/ऑडियो सिस्टम, शार्क फिन एंटीना, स्टीयरिंग व्हील-माउंटेड रिमोट कंट्रोल, बर्गलर अलार्म और स्ट्रांग सेफ्टी फीचर्स जैसी सुविधाओं को बढ़ाया गया है। साथ ही कंपनी ने कस्टमर सेंट्रिक होकर सभी मॉडल्स को अब 180W चार्जर से लैस किया है, जो पिछले 120W चार्जर को अपग्रेड करके दिया गया है।

Advertisement

Kia Carens 2024: मिला नया कलर ऑप्शन

एक आकर्षक और स्टाइलिश डिजाइन का प्रदर्शन करते हुए, कैरेंस ने एक नया रंग - प्यूटर ऑलिव पेश किया है, जो एक्स-लाइन को छोड़कर सभी मॉडलों में उपलब्ध है। यह अतिरिक्त ग्राहकों को 8 मोनोटोन, 3 डुअल-टोन विकल्प और एक्स-लाइन के लिए 1 विशेष रंग का विकल्प प्रदान करता है।

Advertisement

Kia Carens 2024: कंपनी ने क्या कहा ?

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री और व्यवसाय अधिकारी, श्री मायुंग-सिक सोहन ने कहा, "हम कैरेंस के नए ट्रिम्स पेश करने के लिए उत्साहित हैं। 2022 में अपनी शुरुआत के बाद से, कैरेंस 1.5 लाख से अधिक लोगों के लिए पसंदीदा पर्सनल मोबिलिटी विकल्प बन गया है। परिवार, आराम, विश्वसनीयता और विलासिता का प्रतीक। हमने 6-सीटिंग विकल्प के लिए एक बड़ी संभावना देखी और शानदार और आरामदायक सवारी चाहने वाले अधिक से अधिक परिवारों के लिए मोबिलिटी प्रायोरिटी को नया आकार देने के लिए कैरेंस को ताज़ा करने का निर्णय लिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो