scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Jeep Compass price slashed: जीप कंपास SUV की कीमतों में हुई इतने लाख की कटौती, जानें सभी वेरिएंट की नई कीमतें

Jeep Compass Price Drop in India: जीप कंपास के बेस मॉडल में कंपनी ने सबसे ज्यादा कटौती की है, जिसके बाद कुछ वेरिएंट पर भी छूट दी जा रही है।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | June 12, 2024 15:05 IST
jeep compass price slashed  जीप कंपास suv की कीमतों में हुई इतने लाख की कटौती  जानें सभी वेरिएंट की नई कीमतें
SUV Discount: इस एसयूवी के बेस मॉडल के अलावा अन्य वेरिएंट की कीमतों में भी परिवर्तन किया गया है।
Advertisement

Jeep Compass sport price slashed in India: जीप ने भारत में मौजूद अपनी एसयूवी रेंज की कीमतों में संशोधन की घोषणा की है। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, एंट्री-लेवल स्पोर्ट वेरिएंट की कीमत अब 18.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। नतीजतन, जीप कंपास अब 1.70 लाख रुपये अधिक सस्ती हो गई है। जीप का कहना है कि इस कटौती के बाद ग्राहकों के लिए इस एसयूवी को खरीदना और आसान हो जाएगा।

Advertisement

बेस मॉडल के अलावा, जीप ने कंपास के अन्य वेरिएंट के लिए भी कीमतों में संशोधन किया है। दिलचस्प बात यह है कि प्रीमियम मिड-साइज एसयूवी के अन्य वेरिएंट की कीमत में 14,000 रुपये की समान बढ़ोतरी देखी गई है। कम्पास छह वेरिएंट्स में उपलब्ध है, अर्थात् स्पोर्ट, लोंगिट्यूड, नाइट ईगल, लिमिटेड और मॉडल एस। कम्पास की अपडेटेड कीमतें इस प्रकार हैं।

Advertisement

  • स्पोर्ट: 18.99 लाख रुपये
  • लोंगिट्यूड: 22.33 लाख रुपये
  • नाइट ईगल: 25.18 लाख रुपये
  • लिमिटेड: 26.33 लाख रुपये
  • मॉडल एस: 28.33 लाख रुपये

जीप कंपास: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कम्पास अपने सेगमेंट में सबसे अच्छी सुसज्जित कारों में से एक है जिसमें 10.1-इंच टचस्क्रीन, वायरलेस एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, प्रीमियम अल्पाइन साउंड सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर, 8-वे एडजस्टेबल पावर्ड ड्राइवर सीट, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और एक पैनोरमिक सनरूफ जैसे कई फीचर्स मिलते हैं।

सुरक्षा के लिहाज से, यह छह एयरबैग, एक 360-डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी कंट्रोल (ईएससी), एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसी सुविधाओं से लैस है।

जीप कम्पास: इंजन स्पेसिफिकेशन

पिछले साल 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन बंद होने के बाद से जीप कम्पास को विशेष रूप से 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन के साथ पेश करती है। यह ऑयल बर्नर 168 बीएचपी और 350 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन ड्यूटी को या तो 6-स्पीड मैनुअल या 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स द्वारा पूरा किया जाता है, बाद वाला 4×4 ड्राइवट्रेन का विकल्प भी प्रदान करता है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो