scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

2024 Hyundai i20 N Line से उठा पर्दा, सामने आई डिजाइन से लेकर नए अपडेट्स तक की बड़ी जानकारी

2024 Hyundai i20 N Line में कंपनी मौजूदा मॉडल में मिलने वाले 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन को जारी रखेगी।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | Updated: February 26, 2024 15:28 IST
2024 hyundai i20 n line से उठा पर्दा  सामने आई डिजाइन से लेकर नए अपडेट्स तक की बड़ी जानकारी
2024 Hyundai i20 N Line स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, वायरलेस चार्जर जैसे कई फीचर्स को जारी रखा जाएगा।
Advertisement

हुंडई ने यूरोप में फेसलिफ्टेड i20 N लाइन पेश की है और इस स्पोर्टी हैचबैक को मौजूदा मॉडल की तुलना में कई छोटे कॉस्मेटिक अपडेट मिलते हैं, हालांकि मैकेनिकल रूप से यह मौजूदा i20 N लाइन के समान ही है। अपडेटेड i20 N लाइन का प्रोडक्शन इस साल अप्रैल के अंत में यूरोप में शुरू होगा। कोरियाई कार निर्माता ने 2023 सितंबर में भारत में फेसलिफ्टेड i20 लॉन्च किया था, जबकि अपडेटेड i20 N लाइन के इस साल के अंत में भारतीय सड़कों पर आने की उम्मीद है।

2024 Hyundai i20 N Line: नया क्या है?

2024 हुंडई आई20 एन लाइन के एक्सटीरियर में फ्रंट ग्रिल के लिए एक नया पैटर्न और 17-इंच अलॉय व्हील का एक नया डिज़ाइन किया गया सेट सहित माइक्रो अपडेट देखे गए हैं, जो मौजूदा 16-इंच इकाइयों का अपग्रेड है। विशिष्ट एन लाइन विजुअल हाइलाइट्स जैसे ग्रिल पर 'एन लाइन' बैज, स्पोर्टी बम्पर और इंसर्ट अपडेटेड मॉडल में बरकरार रखे गए हैं।

Advertisement

अन्य विजुअल हाइलाइट्स में ट्विन क्रोम-एम्बेलिश्ड एग्जॉस्ट टिप्स और साइड स्कर्ट पर लाल इंसर्ट शामिल हैं। हुंडई नई i20 N लाइन के लिए नौ एक्सटीरियर पेंट स्कीम की पेशकश करेगी, जिसमें चार नए विकल्प लुमेन ग्रे पर्ल, मेटा ब्लू पर्ल, वाइब्रेंट ब्लू पर्ल और ल्यूसिड लाइम मेटालिक शामिल हैं।

केबिन के अंदर, 2024 i20 N लाइन एक ऑल-ब्लैक केबिन के साथ जारी है जिसमें लाल कंट्रास्ट हाइलाइट्स और डोर पैड और अपहोल्स्ट्री पर टांके हैं जो एक स्पोर्टी कंट्रास्ट जोड़ते हैं। फीचर्स के मामले में शायद ही कोई बदलाव हो, लेकिन नई i20 N लाइन में मल्टी कलर एम्बिएंट लाइटिंग मिलती है। अन्य केबिन हाइलाइट्स में एन लाइन-विशिष्ट स्पोर्ट्स सीटें, एक स्पोर्टी गियर शिफ्ट लीवर, एल्यूमीनियम स्पोर्ट्स पैडल और प्रोफोर्टेड लेदर के साथ एक स्पेशल एन लाइन स्टीयरिंग व्हील शामिल हैं।

2024 Hyundai i20 N Line: क्या नया नहीं है?

स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, वायरलेस चार्जर, सिंगल-पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइट और बोस ऑडियो सिस्टम जैसी सुविधाओं को i20 N लाइन के मौजूदा एडिशन से आगे बढ़ाया गया है।

Advertisement

2024 Hyundai i20 N Line: पावरट्रेन

अपडेटेड i20 N लाइन 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से अपनी शक्ति प्राप्त करना जारी रखेगी जो 118 bhp और 172 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह मोटर 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ हो सकती है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो