scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Tork Kratos R की कीमतों में हुई भारी कटौती, मार्च में 1.49 लाख रुपये की स्पेशल कीमत के साथ मिलेगी ये इलेक्ट्रिक बाइक

Tork Kratos R Electric Bike अपनी कंपनी का एक प्रीमियम प्रोडक्ट है, जिसे लेकर कंपनी सिंगल चार्ज पर लंबी रेंज का दावा करती है।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | March 02, 2024 09:29 IST
tork kratos r की कीमतों में हुई भारी कटौती  मार्च में 1 49 लाख रुपये की स्पेशल कीमत के साथ मिलेगी ये इलेक्ट्रिक बाइक
Tork Kratos R में स्पोर्टी डिजाइन वाली बाइक है, जिसके दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक को लगाया गया है।
Advertisement

इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता टॉर्क मोटर्स ने अपनी प्रीमियम क्रेटोस आर (Kratos R) इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की पहुंच ग्राहकों तक बढ़ाने के लिए एक स्पेशल प्राइस जी घोषणा की है, जो 1 मार्च से शुरू होकर 31 मार्च 2024 तक मान्य है। क्रेटोस आर अब पूरे देश में 1,49,999 रुपये ( एक्स-शोरूम) की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगी। इस आर्टिकल में जान लीजिए इस बाइक की कंप्लीट डिटेल।

Kratos R: बैटरी पैक और मोटर

क्रेटोस आर टॉर्क मोटर्स का वर्तमान प्रमुख मॉडल है। प्रीमियम इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 4.0 kWh, IP 67-रेटेड ली-आयन बैटरी पैक को लगाया गया है, पेटेंटेड 9kW 'एक्सियल फ्लक्स' मोटर को पावर देती है। यह पावरट्रेन मोटरसाइकिल को 96% दक्षता पर 38Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम बनाता है। क्रेटोस आर में एक फास्ट चार्जिंग पोर्ट है जो एक घंटे में 20-80% तक तेज़ चार्जिंग का सपोर्ट करता है।

Advertisement

Kratos R: राइडिंग रेंज, मोड और स्पीड

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को कंपनी ने चार राइड मोड दिए है, जिसमें इको+, इको, सिटी और स्पोर्ट शामिल है, जो राइडर्स को अपनी पसंद के अनुसार मोटरसाइकिल के प्रदर्शन को मॉडिफाई करने की अनुमति देते हैं, और मोटरसाइकिल में सुविधा के लिए एक रिवर्स मोड भी है। कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस बाइक से 180 किमी की आईडीसी रेंज हासिल होती है। इस बाइक की टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Kratos R: कंपनी ने दिखाया अपना रोडमैप

देश भर में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए, टॉर्क मोटर्स अपने नेटवर्क का विस्तार कर रही है और वर्तमान में पूरे भारत में लगभग 40 एक्सपीरियंस सेंटर्स का संचालन करती है, जिसमें जयपुर, लखनऊ, चंडीगढ़, बेंगलुरु, तिरुवनंतपुरम, कोच्चि, पांडिचेरी, पुणे, ठाणे, कोल्हापुर जैसे शहर शामिल हैं। नागपुर, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, कोलकाता, पटना, रांची, इंदौर, भोपाल, जबलपुर और रायपुर। कंपनी की योजना इस संख्या को 100 तक बढ़ाने की है।

कंपनी वर्तमान में अपने स्वामित्व वाले फास्ट-चार्जिंग नेटवर्क टी-नेट की स्थापना पर भी काम कर रही है और पूरे भारत में अपने 30,000 चार्जिंग पॉइंट के नेटवर्क को अपने ग्राहकों के लिए सुलभ बनाने के लिए चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदाता बोल्ट.अर्थ के साथ समझौता किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो