scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Cristiano Ronaldo Car collection: 39वां जन्मदिन मना रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो को है लग्जरी कारों से प्यार, देखकर उनका कार कलेक्शन दिल हार जाएंगे आप

Cristiano Ronaldo celebrating 39th birthday पर जान लीजिए उनके गैराज में मौजूद लग्जरी कारों की डिटेल, जो दुनिया की सबसे महंगी और शानदार कारें हैं।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | Updated: February 06, 2024 12:33 IST
cristiano ronaldo car collection  39वां जन्मदिन मना रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो को है लग्जरी कारों से प्यार  देखकर उनका कार कलेक्शन दिल हार जाएंगे आप
Cristiano Ronaldo Car collection rom Rolls Royce to McLaren Senna
Advertisement

क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल जगत का वो नाम हैं जिसके प्रशंसक बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर आयु वर्ग में मौजूद हैं जो इस खेल को पसंद करते हैं। विश्व के सबसे प्रसिद्ध फुटबॉल प्लेयर्स में से एक रोनाल्डो वैसे तो हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन आज वो चर्चा में हैं क्योंकि आज रोनाल्डो अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में बारे इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं, कि जितना प्यार वो फुटबॉल को करते हैं उतना ही प्यार उनको लग्जरी कारों से भी है। अगर आप भी रोनाल्डो फैन हैं, तो यहां जान लीजिए Cristiano Ronaldo car collection की कंप्लीट डिटेल।

Advertisement

McLaren Senna

इस तेज रफ्तार का का नाम फ़ॉर्मूला वन लीजेंड एर्टन सेना के नाम पर रखा गया है जो मैकलेरन सेना ब्रिटिश ब्रांड के सबसे तेज वाहनों में से एक है। इसकी कीमत करीब 1 मिलियन डॉलर (8.31 करोड़ रुपये के बराबर) है।

Bentley Continental

Advertisement

रोनाल्डो के स्वामित्व वाली बेंटले कॉन्टिनेंटल को उन्होंने 2009 में खरीदा था। रोनाल्डो को ये कार इसके शानदार इंटीरियर और इसके कन्वर्टिबल डिजाइन के लिए कैब पसंद थी।

Advertisement

Audi RS7

पूर्व में रियल मैड्रिड से जुड़े, स्पेनिश फुटबॉल क्लब के प्रत्येक खिलाड़ी को क्लब का हिस्सा बनने के लिए हर साल एक ऑडी उपहार में दी जाती है। हालांकि CR7 ने क्लब में रहते हुए अपनी ऑडी RS7 चुनी। RS7, Q7 का हाई परफोर्मेंस कूप एडिशन है और जर्मन मार्के के लाइनअप में सबसे शक्तिशाली व्हीकल्स में से एक है।

Ferrari 599 GTO

रोनाल्ड के कार कलेक्शन में कई फेरारी मौजूद हैं जिसमें एक है 599 जीटीओ जो रोनाल्डो के स्वामित्व वाली सबसे पसंदीदा फोर व्हीलर में से एक है।

Bugatti Chiron

रोनाल्डो के कार कलेक्शन में तीन बुगाटी हैं जिसमें एक चिरोन है, जो मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व स्ट्राइकर के स्वामित्व वाला सबसे तेज़ मॉडल है।

Mercedes-Benz Brabus G65

सिर्फ स्पोर्ट्स कारें नहीं, बल्कि रोनाल्डो कुछ पावरफुल एसयूवी के भी मालिक हैं। इस टॉप लिस्ट में मर्सिडीज-बेंज ब्रैबस जी65 है, जो जी-वैगन पर आधारित है। इसमें 4×4 जी-वैगन की सभी फीचर्स और उपकरण हैं।

Rolls Royce Phantom Drophead

दुनिया की सबसे महंगी उत्पादन कारों में से एक, रोल्स रॉयस फैंटम ड्रॉपडेड ने इसे तब खरीदा जब उन्होंने एक्सटेंडेड टाइम के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ रहने का फैसला किया था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो