scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Ayodhya Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में, इस कंपनी ने लॉन्च कर दिया Jai Shree Ram edition स्पेशल हेलमेट

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha के मौके को खास बनाने के लिए इस कंपनी ने ये स्पेशल हेलमेट लॉन्च किया है, जिसपर अयोध्या राम मंदिर को स्पेशल तरीके से पेश किया गया है।
Written by: भरत सिंह दिवाकर
नई दिल्ली | Updated: January 23, 2024 14:15 IST
ayodhya ram mandir प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में  इस कंपनी ने लॉन्च कर दिया jai shree ram edition स्पेशल हेलमेट
Steelbird Jai Shree Ram edition Helmet को कंपनी ने दो कलर थीम के साथ पेश किया है।
Advertisement

अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्य पूरा हो चुका है और इस उत्सव के माहौल में हर क्षेत्र राममय हो गया है जिसमें हेलमेट और एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड भी इस उत्सव में शामिल हो चुकी है और कंपनी ने जय श्री राम एडिशन एसबीएच-34 हेलमेट को लॉन्च कर दिया है। यह स्पेशल एडिशन हेलमेट कार्यक्रम के सांस्कृतिक महत्व को दर्शाता है। अब देर न करते हुए जान लीजिए इस श्रीराम स्पेशल हेलमेट की कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल।

SBH-34 Jai Shree Ram edition: क्या है इस हेलमेट में खास

एसबीएच-34 जय श्री राम एडिशन हेलमेट को कंपनी ने दो रंगों के साथ मार्केट में उतारा है, इसमें पहला विकल्प बोल्ड केसरिया लहजे के साथ शाइनिंग ब्लैक और दूसरा विकल्प ब्लैक डिटेल के साथ शाइनिंग केसरिया कलर है। कंपनी दावा करती है कि, हेलमेट को कंफर्ट और सेफ्टी के लिए थर्मोप्लास्टिक शेल के साथ तैयार किया गया है, हेलमेट में ऑप्टिकल इफेक्ट एब्जॉर्बशन के लिए हाई डेंसिटी वाली ईपीएस को अप्लाई किया गया है।

पॉलीकार्बोनेट एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइजर और पीछे का रिफ्लेक्टर क्लियरिटी, विजुअली और ओवरऑल रोड सेफ्टी को बढ़ाता है। यह हेलमेट एक सन शील्ड के साथ आता है जो सुरक्षा से समझौता किए बिना अलग-अलग रोशनी की कंडीशन में एडजस्टमेंट की सुविधा प्रदान करता है।

SBH-34 Jai Shree Ram edition: डायमेंशन और कीमत

जय श्री राम एडिशन एसबीएच-34 हेलमेट को मिड (580 मिमी) और बड़े (600 मिमी) साइज में उपलब्ध कराया गया है, जो राइडर्स की एक एक्सटेंडेड रेंज टारगेट करता है। स्टीलबर्ड एसबीएच-34 जय श्री राम एडिशन हेलमेट को 1349 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया है।

Advertisement

स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आयोजित हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन पर एक स्पेशल एडिशन लॉन्च करके अपने उत्पादों को बढ़ावा देने का एक बहुत प्रभावशाली तरीका खोजा, जो वक्त के हिसाब से सफल और प्रभावशाली भी हो सकता है।

Advertisement

SBH-34 Jai Shree Ram edition: कंपनी ने क्या कहा ?

जय श्री राम एडिशन एसबीएच-34 हेलमेट को लॉन्च करने के मौके पर स्टीलबर्ड के प्रबंध निदेशक, राजीव कपूर ने कहा, "यह हेलमेट सिर्फ एक उत्पाद नहीं है; यह हमारे सांस्कृतिक लोकाचार का प्रतीक है। शंख पर भगवान राम और अयोध्या की छाप हमारी गहरी श्रद्धा का प्रतीक है।” कपूर ने आगे कहा कि जय श्री राम संस्करण एसबीएच-34 हमेशा स्टीलबर्ड उत्पाद पोर्टफोलियो में रहेगा, जो परंपरा, सुरक्षा और शैली का मिश्रण चाहने वाले समझदार खरीदारों के लिए हमेशा उपलब्ध रहेगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो